मां के सामने बेटी को चोदा

Image source,हिंदी सेक्सी कहानियाँ

Image caption,

वीडियो हिंदी सेक्सी: मां के सामने बेटी को चोदा, कोमल- हे देख रश्मि! कैसा पूरी चूत को फाड़ कर अंदर तक घुसा हुआ है हे कितना मज़ा आ रहा होगा इस लड़की को..

फिल्म हिंदी सेक्सी फिल्म

कामया : तू पागल है क्या, एक जवान लड़के को एक ही दिन में दो चूत मिल गई वो भी ऐसी जिन्हें दुबारा पाने में कोई ख़तरा नही – वो रुकेगा क्या.. एक्स एक्स एक्स वीडियो हॉट सेक्सीवो मुस्कुराने लगी लेकिन मेरी फट गई,क्या ये सच में अपने ससुर के साथ …….क्या पता की पैसा लोगो से क्या क्या करवा सकता है….

फिर तो जैसे वासना का भूत नीलम पर सवार हो गया, उसने अपनी बाँहों को रघु के पीठ पर कस लिया और पूरी रफ़्तार से अपनी गाण्ड को ऊपर की ओर उछालते हुए रघु के लण्ड पर अपनी चूत पटकने लगी।. जानवर और इंसान की सेक्सी फिल्मडीवीडी अपने लॅपटॉप पे लगाया और पहले सीन को देखते ही मेरी आँखें फटी की फटी रह गई. ये एक पॉर्न डीवीडी थी पर इस में जो दिख रहा था वो मेरे वजूद को हिला बैठा. ये डीवीडी शायद उस वक़्त की थी जब हम पैदा भी नही हुए थे..

माँ ने राम्या की चूत की फांकौ को अलग किया और अपनी ज़ुबान बीच में घुसा दी, चूत की हालत देख कर माँ समझ गई थी कि बेटी ने उंगली करनी शुरू कर दी है..मां के सामने बेटी को चोदा: राम्या की सिसकियाँ निकालने लगी और जिस्म में उत्तेजना बादने लगी . राम्या ने अपनी मा के सर को अपने उरोज़ पे दबा दिया और मा कभी एक निपल चुस्ती और कभी दूसरा. अची तरहा निपल चूसने के बाद मा उसके जिस्म को चूमते चाहते हुए उसकी छूट तका आ पहुँची और अपनी ज़ुबान उसकी छूट पे फेरने लगी..

रघु ने बेला की चूचियों को मसलते हुए कहा- हाँ.. मेरी रानी.. वो तो कब की चली गई.. उसे ना तो मेरी परवाह है और ना ही मेरे लण्ड की… अब मेरा और मेरे लौड़े का ध्यान रखना आपका फर्ज़ बनता है… क्यों सही कह रहा हूँ ना…?.नीलम बुरी तरह हाँफ रही थी, उसकी चूचियां साँस लेने से ऊपर-नीचे हो रही थीं.. फिर अचानक से जैसे एक तूफान आ गया हो.. उसने पलक झपकते ही, रघु के होंठों को अपने होंठों में भर लिया और पागलों की तरह उसके होंठों को चूसने लगी।.

सेक्सी हिंदी मूवी फिल्म - मां के सामने बेटी को चोदा

दोनो ही आँखों ही आँखों में बाते कर रही थी. माँ ने तब उठ कर अपने कपड़े उतार डाले और नग्न हो गई. राम्या के भी कपड़े उतार उसे नग्न कर दिया और उसे पीठ के बल बिस्तर पे लिटा कर उसके चेहरे को चूमने लगी और चूमते हुए उसकी गर्दन को चूमने चाटने लगी..मैं किसी गुनहगार की तरह बस बैठा हुआ अपने की विचारों में खोया हुआ था ना जाने कितना समय बीत चुका था और ना जाने कब मुझे नींद आ गई थी …….

ये आवाज़ रमण और ऋतु को होश में ले आती है. ऋतु की नज़र जब दीवार पे लगी घड़ी पे पड़ती है तो शाम के 7 बज रहे थे, वो फटाफट बिस्तर से उठती है और बाथ रूम में घुस जाती है और रमण भी फटाफट अपने कपड़े पहन लेता है. पर अभी उसकी हिम्मत नही होती कि वो कमरे से बाहर निकले.. मां के सामने बेटी को चोदा मैं जानती हु की हम गलत कर रहे है और मैं इसे पूरी तरह से सही भी नही कहती,और ना ही ये कहती हु की इसके बिना हम रह नही पाएंगे,लेकिन हमारे खर्चे अब इतने हो गए है की इसे सिर्फ काम करके पूरा करना मुश्किल है ...और फिक्र मत करो जो सीक्रेट है वो सीक्रेट ही रहेगा और कब से जॉइन करना है ….

*******************************************......................................................................

देसी सेक्सी वीडियो देसी?

मां के सामने बेटी को चोदा उसके उन्नत उरोजों की चोटिया मेरे चहरे के बिल्कुल नजदीक थी ,मुझे लग रहा था की वो मुझे बहकाने के पूरे मूड में है ...उसने अपना हाथ मेरे कंधे पर रख दिया …..और अपना चहरा झुकाया ,जिससे हम दोनो के ही चहरे एक दूजे एक कुछ इंच की दूरी में रह गए थे….

घोड़ा की सेक्सी वीडियो? बंगाली सेक्सी बंगाली सेक्सी

मां के सामने बेटी को चोदा काजल जानती थी की मेरे लिए इस आग को सम्हाल पाना कितना कठिन था,वो सच में ये सब इतने दिनों से सह रही थी …..

वीडियो सेक्सी पिक्चर एचडी

मैं चौका ...रश्मि ने मुझे सुबह ही जल्दी आने को कहा था,हे भगवान वो मेरे ऊपर चढ़ जाएगी ..मैं डरा हुआ सा भागता हुआ उसके केबिन में पहुचा ... ऋतु ने कसम खा ली थी कि वो रमण की हैसियत एक गुलाम की तरहा बना के रख देगी जिसपे वो और उसकी माँ हुकूमत करेंगे. उसे रवि का साथ चाहिए था, वो क्या जानती थी, कि वक़्त के पेट में ये साथ जो वो चाहती है वो कहीं और से आना लिखा है..

मां के सामने बेटी को चोदा राम्या : अच्छा जी , तो फिर आपके सोने के बाद कमरे में कोई और आ गई होगी. जिसकी सिसकियाँ कमरे के बाहर तक सुनाई दे रही थी..

इंग्लिश पिक्चर ब्लू सेक्सी वीडियो

देसी आंटी सेक्सी वीडियोअब अंधेरा ढलने लगा था और बिंदिया अपने कमरे में अकेली बैठी थी.. उसे पास वाले कमरे से नीलम की आवाज़ आ रही थी.. वो अपने बच्चों को सुला रही थी।.

विमल का चेहरा कामया के स्तनों के बीच में होता है और कामया के बदन से आनेवाली खुश्बू उसकी सांसो में चढ़ने लगती है. वो अपना चेहरा कामया के स्तनों की घाटी में रगड़ने लगता है और उसके दोनो गालों पे कामया के स्तन अपनी मुलायमता के साथ चिपके होते हैं.. 'मतलब तेरे और सोनी के बीच जो हुआ है मैं जानती हूँ. तुझे इसलिए वो सब दिखाया था ताकि तू करना सीख जाए और सोनी का ख़याल रख सके, मैं नही चाहती थी कि सोनी को मजबूर हो कर घर के बाहर मुँह मारना पड़े और हमारी बदनामी हो'.

उसने काजल को ऐसे पकड़ रखा था जैसे की अमरबेल की लताये किसी वृक्ष को ….लेकिन मुझे इस बात से बिल्कुल भी जलन नही हुई क्योकि वो इतना मजबूर दिख रहा था और काजल इतनी मजबूत की मुझे तो अजीम के ऊपर ही तरस आ रहा था,ऐसा लग रहा था जैसे वो सालो से काजल की राह देख रहा हो………..

‘मैं इस घर में खुल्ला वातावरण चाहती हूँ – यहाँ दो मर्द हैं और दो औरतें – कोई भी किसी के साथ कभी कभी चुदाई कर सकता है – पर कभी भी कोई ज़बरदस्ती नही करी जाएगी- क्या आप राज़ी हो?’.

और उसने सोनू की बाँहों को और कसके पकड़ लिया। दीपा के होंठ काँप रहे थे.. जिसे देख कर एक बार फिर से सोनू के मुँह में पानी आ गया और उसने दीपा के होंठों को अपने होंठों में लेकर फिर से चूसना शुरू कर दिया।.

पंजाबी सेक्स पंजाबी सेक्सी बियर पीने के बाद दोनो दिली हाट चली जाती हैं, जहाँ राम्या कुछ शॉपिंग करती है. उसे सिमिरन के लिए कुछ गिफ्ट खरीदना था..

सनी लियोन का सेक्सी व्हिडीओ

मां के सामने बेटी को चोदा: वो मेरे गालो में एक किस देकर बिस्तर में चली गई ,और मैं सिगरेट के गहरे कस लगाता हुआ बस काजल को देखता रहा और उसके प्रस्ताव के बारे में सोचता रहा……... फिर दिमाग़ से ये ख़याल निकल फेंका, क्यूंकी सुनीता तो उसे हाथ भी नही लगाने दे रही है और सुबह से जिस तरहा वो सोनी के लिए पागल हुआ जा रहा है, वो कहीं और नही जा सकता. बात कुछ और ही है..